Saturday, December 10, 2022
ಮಂಗಳೂರು : ಕಾಂತಾರ ಚಿತ್ರ ವೀಕ್ಷಿಸಲು ಥಿಯೇಟರ್‌ಗೆ ಬಂದ ಜೋಡಿ ಮೇಲೆ ಹಲ್ಲೆ-ಹೈಕಮಾಂಡ್‌ ಹೇಳಿದರೆ ವರುಣದಿಂದಲೇ ಸ್ಪರ್ಧೆ: ಸಿದ್ದರಾಮಯ್ಯ-ಫ್ರಾನ್ಸ್‌ನಲ್ಲಿ 18ರಿಂದ 25 ವರ್ಷದ ಮಕ್ಕಳಿಗೆ ಕಾಂಡೋಮ್‌ ಫ್ರೀ-`ಕಾಂತಾರ’ ಸಿನಿಮಾ, ಬ್ಯಾನ್ ಬಗ್ಗೆ ಕೊನೆಗೂ ಮೌನ ಮುರಿದ ರಶ್ಮಿಕಾ ಮಂದಣ್ಣ-ಮಕ್ಕಳೊಂದಿಗೆ ಕುಕ್ಕೆ ಸುಬ್ರಹ್ಮಣ್ಯದ ಆನೆಯ ನೀರಾಟ ನೋಡಿ... ವೈರಲ್ ವಿಡಿಯೋ-FIFA World Cup: ಕ್ರೊವೇಷಿಯಾ ಸವಾಲು ಗೆಲ್ಲುತ್ತಾ ಬಲಿಷ್ಠ ಬ್ರೆಜಿಲ್?-ಮಂಟಪ ರೆಡಿಯಾಗಿತ್ತು, ವರ ಕೂತಿದ್ದ, ವಧು ಮಾತ್ರ ಔಟ್‌ಫಿಟ್ ತರೋದನ್ನೇ ಮರೆತಿದ್ಲು !-ಸ್ತನದ ಕ್ಯಾನ್ಸರ್‌ ಗೆದ್ದು 38ನೇ ಹುಟ್ಟುಹಬ್ಬದ ದಿನ ಕೆಲಸಕ್ಕೆ ಮರುಳಿದ ನಟಿ ಹಂಸ ನಂದಿನಿ!-ಮದುವೆ ಮನೆಯಲ್ಲಿ ಅವಘಡ – ಸಿಲಿಂಡರ್ ಸ್ಫೋಟಿಸಿ 4 ಸಾವು, 60 ಮಂದಿಗೆ ಗಾಯ-ಪಿಜಿ ಯುವತಿಯರ ನಗ್ನ ದೃಶ್ಯ ಸೆರೆ ಹಿಡಿದು ಟಾರ್ಚರ್ – ಸೆಕ್ಸ್ ಆಫರ್‌ ಕೊಟ್ಟು ಖೆಡ್ಡಾಕ್ಕೆ ಬೀಳಿಸಿದ ಖಾಕಿ
Previous
Next

UP: शराब पीकर मारपीट करता था पति, पत्नी ने हत्या कर आंगन में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया शव

Twitter
Facebook
LinkedIn
WhatsApp

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में शराबी पति की मारपीट से परेशान होकर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि ससुराल पहुंचे युवक ने पत्नी के साथ मारपीट की थी. रोज-रोज की मारपीट और शराबी पति से परेशान पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद पत्नी ने घर के आंगन में चार फीट का गड्ढा खोदकर शव दफना दिया.


युवक जब कई दिन तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी मां सुमित्रा देवी निवासी गांव मंगतखेड़ा थाना पुरवा ने 25 जून को पुलिस से शिकायत की. शिकायत में सुमित्रा ने कहा कि मेरा बेटा ओमप्रकाश घर से कहीं चला गया है. इस पर पुलिस खोजबीन में जुट गई. पुलिस ने जांच के दौरान ससुराल वालों पर शक होने के बाद शिकंजा कसा. पुलिस ने पुरवा थाना क्षेत्र के अमरी गांव में ससुराल वालों पर सख्ती की. युवक की पत्नी सावित्री से पूछताछ की तो उसने सच बता दिया.

इसके बाद सा​वित्री की निशानदेही पर युवक का शव बरामद किया गया. पत्नी ने पति के शव को घर के आंगन में ही दफना दिया था. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी पत्नी सावित्री देवी को हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है. SP दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि युवक 25 जून से लापता था. उसका शव ससुराल में मिला है. प्रथम दृष्टया पत्नी के द्वारा हत्या की बात सामने आई है. पत्नी के साथ और कौन शामिल थे, इसकी भी जांच की जा रही है.

हमारा समर्थन करने के लिए यहां क्लिक करें

इससे जुड़ी अन्य खबरें

राष्ट्रीय

अंतरराष्ट्रीय

‘अगले जन्म तेरा ही बेटा बनूंगा मां, किसी से प्यार नहीं करूंगा…’ whatsapp status लगा बेटे ने खुद को मारी गोली

‘अगले जन्म तेरा ही बेटा बनूंगा मां, किसी से प्यार नहीं करूंगा…’ whatsapp status लगा बेटे ने खुद को मारी गोली