Friday, December 2, 2022
ಖ್ಯಾತ ನಿರ್ಮಾಪಕ ಮುರಳೀಧರನ್ ಹೃದಯಾಘಾತದಿಂದ ನಿಧನ; ಕಂಬನಿ ಮಿಡಿದ ಕಮಲ್ ಹಾಸನ್-ನಟ ವಸಿಷ್ಠ ಸಿಂಹ ಜೊತೆ ನಿಶ್ಚಿತಾರ್ಥ ಮಾಡಿಕೊಂಡ ನಟಿ ಹರಿಪ್ರಿಯಾ-ಕಲ್ಯಾಣ ಕರ್ನಾಟಕದಲ್ಲಿ ಬಿಜೆಪಿ ದ್ವೇಷ ರಾಜಕಾರಣ ಮಾಡುತ್ತಿದೆ: ಸುರ್ಜೇವಾಲಾ-6ನೇ ತರಗತಿಯ ಬಾಲಕ ಹೃದಯಾಘಾತದಿಂದ ಸಾವು-ಭಾರತವಿಂದು ಜಗತ್ತಿನ ನಂ.1 ಹಾಲು ಉತ್ಪಾದಕ: ಕೇಂದ್ರ ಸಚಿವ ಪರುಷೋತ್ತಮ ರೂಪಲಾ-ಪ್ರಜಾಪ್ರಭುತ್ವದ ಬಗ್ಗೆ ವಿಶ್ವ ನಮಗೆ ಪಾಠ ಮಾಡಬೇಕಿಲ್ಲ, ವಿಶ್ವಸಂಸ್ಥೆಗೆ ಭಾರತದ ದಿಟ್ಟ ಉತ್ತರ!-ಮಾಜಿ ಸಿಎಂ ಸಿದ್ದರಾಮಯ್ಯ ಆಸ್ಪತ್ರೆಗೆ ದಾಖಲು-ಸ್ಮಿತ್ ಬ್ಯಾಟ್‍ನಿಂದ ಹೊಡೆತ ತಿಂದ ಅಂಪೈರ್-ಸೇಡು ತೀರಿಸಿಕೊಳ್ಳಲು ಬಾಲಕಿ ಮೇಲೆ ಅತ್ಯಾಚಾರವೆಸಗಿ ಕೊಲೆ ಮಾಡಿದ 15ರ ಬಾಲಕ-ಹೊಸ ಆಲೋಚನೆಯ ಅಭಿವೃದ್ಧಿ ಚಿಂತನೆಯ 'ಸಮೃದ್ಧ ಕೊಡಗು' ಪರಿಕಲ್ಪನೆಯ ಮೂಲಕ ಕೊಡಗಿನಲ್ಲಿ ಗಮನ ಸೆಳೆಯುತ್ತಿರುವ ಡಾ. ಮಂತರ್ ಗೌಡ
Previous
Next

Mohammad Shami: दशहरा की बधाई दे ट्रोलर्स के निशाने पर आए मोहम्मद शमी, बचाव में उतरे अनुराग ठाकुर

Twitter
Facebook
LinkedIn
WhatsApp

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. मोहम्मद शमी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के जरिए सभी देशवासियों को दशहरे की बधाई दी थी, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया था. लेकिन अब केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर उनके बचाव में आए हैं और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.  अनुराग ठाकुर ने इस मामले पर कहा कि दशहरा एक ऐसा त्योहार है, जिसे हर भारतीय मनाता है. भारतीय क्रिकेटर्स भी इस जश्न में शामिल हुए हैं, ऐसे में अगर मोहम्मद शमी त्योहार मनाते हैं तो दिक्कत क्या है. जो भी लोग इसका विरोध कर रहे हैं, वो देश को बांटना चाहते हैं. हम सभी को एक राष्ट्र के तौर पर एकजुट होना ताहिए और सभी त्योहारों को साथ मनाना चाहिए. आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने पांच अक्टूबर को दशहरा के मौके पर सोशल मीडिया पर फैन्स को बधाई दी थी. मोहम्मद शमी ने लिखा था कि दशहरा के अवसर पर मैं भगवान राम से प्रार्थना करता हूं कि वह आपके जीवन को खुशियों और सफलता से भर दें. आपको और आपके परिवार को दशहरा की शुभकामनाएं.  

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब मोहम्मद शमी इस तरह ट्रोलर्स के निशाने पर आए हों, इससे पहले टी-20 वर्ल्डकप 2021 में भी उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था. जब टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी और मोहम्मद शमी का प्रदर्शन उस मैच में बेहतर नहीं था. ऐसे में ट्रोलर्स ने शमी को निशाने पर लिया था.  हालांकि, तब टीम के कप्तान विराट कोहली ने उनका खुला समर्थन किया था और इस तरह ट्रोल करने वाले लोगों पर खुलकर हमला बोला था. अगर मोहम्मद शमी की बात करें तो वह अब टीम इंडिया के लिए फिर से टी-20 वर्ल्डकप खेल सकते हैं. जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से टी-20 वर्ल्डकप से बाहर हो गए हैं. मोहम्मद शमी को रिजर्व प्लेयर्स की लिस्ट में शामिल किया गया है, अब वह जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर मेन स्क्वॉड में शामिल हो सकते हैं. मोहम्मद शमी को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज में भी शामिल किया गया था, लेकिन उन्हें कोरोना हो गया था ऐसे में वह सीरीज से बाहर हो गए थे. 

हमारा समर्थन करने के लिए यहां क्लिक करें

इससे जुड़ी अन्य खबरें

राष्ट्रीय

अंतरराष्ट्रीय