ಶನಿವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 20, 2024
ಕಾಂಗ್ರೆಸ್ ಅಭ್ಯರ್ಥಿ ಡಿ ಕೆ ಸುರೇಶ್ ಪರ ಇಂದು ದರ್ಶನ್ ಬೃಹತ್ ರೋಡ್ ಶೋ..!-ನದಿಯಲ್ಲಿ ದೋಣಿ ಮುಳುಗಿ ಇಬ್ಬರ ಸಾವು; 7 ಮಂದಿ ನಾಪತ್ತೆ..!-ಇಂದು ಬೆಂಗಳೂರು ಮತ್ತು ಚಿಕ್ಕಬಳ್ಳಾಪುರಕ್ಕೆ ಮೋದಿ ಆಗಮನ..!-Rain Alert: ಕರಾವಳಿ ಮತ್ತು ಮಲೆನಾಡು ಸೇರಿದಂತೆ ರಾಜ್ಯದ ಹಲವೆಡೆ ಇಂದು ಮತ್ತು ನಾಳೆ ಗುಡುಗು ಸಹಿತ ಮಳೆ ಮುನ್ಸೂಚನೆ..!-ಅರವಿಂದ್ ಕೇಜ್ರಿವಾಲ್ ರನ್ನು ಜೈಲಿನಲ್ಲೇ ಹತ್ಯೆಗೆ ಸಂಚು ಮಾಡಲಾಗುತ್ತಿದೆ; ಎಎಪಿ ನಾಯಕಿ ಅತಿಶಿ ಆರೋಪ.!-ಭಾರತೀಯ ನೌಕಾಪಡೆಯ ನೂತನ ಮುಖ್ಯಸ್ಥರಾಗಿ ದಿನೇಶ್ ಕೆ. ತ್ರಿಪಾಠಿ ನೇಮಕ-ಇಂದು ಮೊದಲ ಹಂತದ ಲೋಕಸಭಾ ಚುನಾವಣೆ ಆರಂಭ ; ಯಾವೆಲ್ಲಾ ರಾಜ್ಯಗಳಲ್ಲಿ.!-ಮಲ್ಪೆ: ಸಮುದ್ರದ ಅಲೆಗಳ ಹೊಡೆತಕ್ಕೆ ಸಿಲುಕಿದ ಮೂವರು ; ಓರ್ವ ಸಾವು.!-ಹಾಡಹಗಲೇ ಕಾಂಗ್ರೆಸ್ ಕಾರ್ಪೊರೇಟರ್ ಪುತ್ರಿಯನ್ನು ಚಾಕುವಿನಿಂದ ಇರಿದು ಬರ್ಬರ ಕೊಲೆ..!-Gold Rate: 10 ಗ್ರಾಂ ಆಭರಣದ ಬೆಲೆ ಇಂದು ಹೇಗಿದೆ ; ಇಲ್ಲಿದೆ ಚಿನ್ನದ ದರದ ವಿವರ
Previous slide
Next slide

Select Lanuage:

सफूरा जरगर पर जामिया का एक्शन, कैंपस में एंट्री पर लगाया बैन, छात्रों को भड़काने का आरोप

Twitter
Facebook
LinkedIn
WhatsApp
सफूरा जरगर पर जामिया का एक्शन, कैंपस में एंट्री पर लगाया बैन, छात्रों को भड़काने का आरोप

जामिया यूनिवर्सिटी ने एमफिल की स्कॉलर सफूरा जरगर का एडमिशन रद्द करने के बाद अब उनके कैंपस में दाखिल होने पर भी रोक लगा दी है. इसके लिए नोटिस जारी किया गया है. दरअसल, जामिया यूनिवर्सिटी का आरोप है कि सफूरा कैंपस का माहौल खराब कर रही है और मासूम छात्रों को भड़का और भटका रही है. इसके अलावा यूनिवर्सिटी ने उन छात्रों को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया है, जो सफूरा के पक्ष में प्रदर्शन कर रहे थे.

यूनिवर्सिटी प्रशासन ने अपने नोटिस में कहा है कि सफूरा जरगर साल 2020 में सीएए-एनआरसी के विरोध में दिल्ली में हुए दंगों की आरोपी है. वह दंगों की शुरुआत करने वाले साजिशकर्ताओं में से एक है. सफूरा जामिया की EX-MPHIL की छात्रा है, जिसे दोबारा एडमिशन नहीं दिया गया. अब वो जामिया की छात्रा नहीं है. 
यूनिवर्सिटी ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से ये देखा गया है कि वह यूनिवर्सिटी में बेफिजूल के मुद्दों पर प्रदर्शन करवाती है. वह मासूम छात्रों को भड़का और भटका रही है. सफूरा छात्रों का इस्तेमाल अपने सियासी एजेंडे के लिए कर रही हैं और यूनिवर्सिटी कैंपस का माहौल खराब कर रही है. इसलिए उन पर कैंपस में घुसने पर बैन लगाया जाता है.

हमारा समर्थन करने के लिए यहां क्लिक करें

इससे जुड़ी अन्य खबरें

राष्ट्रीय

अंतरराष्ट्रीय