ಶುಕ್ರವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 19, 2024
Gold Rate: 10 ಗ್ರಾಂ ಆಭರಣದ ಬೆಲೆ ಇಂದು ಹೇಗಿದೆ ; ಇಲ್ಲಿದೆ ಚಿನ್ನದ ದರದ ವಿವರ-ಅಕ್ಕಾ ಸ್ವಲ್ಪ ಎಕ್ಟ್ರಾ ಪೆಗ್ ಹೊಡೆದು ಮಳ್ಕೊಳಿ; ಲಕ್ಷ್ಮಿ ಹೆಬ್ಬಾಳ್ಕರ್ ವಿರುದ್ಧ ಬಿಜೆಪಿ ಶಾಸಕನ ಹೇಳಿಕೆಗೆ ಕಾರ್ಯಕರ್ತೆಯರಿಂದ ಪ್ರತಿಭಟನೆ.!-ನಾನು ಮುಖ್ಯಮಂತ್ರಿ ಆದರೆ ಪ್ರತಿ ಕುಟುಂಬಕ್ಕೆ ಐದು ಸಾವಿರ ಕೊಡುತ್ತೇನೆ; ಶಾಸಕ ಬಸನಗೌಡ ಯತ್ನಾಳ್-ನಟ ಸಲ್ಮಾನ್ ಖಾನ್ ಮನೆ ಮುಂದೆ ಬೆಳ್ಳಂಬೆಳಗ್ಗೆ ಗುಂಡಿನ ದಾಳಿ..!-ಲೋಕಸಭಾ ಚುನಾವಣೆಗೆ ಬಿಜೆಪಿಯಿಂದ ಪ್ರಣಾಳಿಕೆ ಬಿಡುಗಡೆ; ಗ್ಯಾರಂಟಿಯಲ್ಲಿ ಏನಿದೆ?-ಇಸ್ರೇಲ್-ಇರಾನ್ ನಡುವೆ ಯುದ್ಧ ಆರಂಭ?-ನಾಳೆ ಮಂಗಳೂರಿನಲ್ಲಿ ಮೋದಿ ರೋಡ್ ಶೋ ; ವಾಹನ ಸಂಚಾರದಲ್ಲಿ ಬದಲಾವಣೆ.!-ರಾಮೇಶ್ವರಂ ಕೆಫೆ ಬಾಂಬ್​ ಬ್ಲಾಸ್ಟ್: ಬಾಂಬರ್ ಮತ್ತು ಸ್ಫೋಟದ ಮಾಸ್ಟರ್ ಮೈಂಡ್ 10 ದಿನಗಳ ಕಾಲ ಎನ್ಐಎ ವಶಕ್ಕೆ.!-ಚಲಿಸುತ್ತಿದ್ದ ಕಾರಿನಲ್ಲಿ ಆಕಸ್ಮಿಕವಾಗಿ ಬೆಂಕಿ; ಇಬ್ಬರು ಪ್ರಯಾಣಿಕರು ಪಾರು..!-ಆರ್ಸಿಬಿ ತಂಡದ ಫಿನಿಷಿಂಗ್ ಬ್ಯಾಟರ್ ದಿನೇಶ್ ಕಾರ್ತಿಕ್ ಟಿ-20 ವಿಶ್ವ ಕಪ್ ಗೆ ಆಯ್ಕೆಯಾಗ್ತರಾ?
Previous slide
Next slide

Select Lanuage:

पहले लेडी पुलिस से लड़ाई...फिर हाथ पर काटा, बदसलूकी करने वाली एक्ट्रेस गिरफ्तार

Twitter
Facebook
LinkedIn
WhatsApp
पहले लेडी पुलिस से लड़ाई…फिर हाथ पर काटा, बदसलूकी करने वाली एक्ट्रेस गिरफ्तार

पुणे में एक टीवी एक्ट्रेस ने लेडी पुलिस के साथ बदसलूकी की है. ना सिर्फ लेडी पुलिस से बहस की गई बल्कि आरोपी महिला ने उन्हें हाथ पर काट भी लिया. पुणे पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 


पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने पुणे के एक बड़े होटल में अपने लिए रूम बुक किया था. वे पुणे में एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए आई थीं. लेकिन होटल में कोई भी सुविधा नहीं मिली. इसी वजह से एक्ट्रेस ने होटल में जमकर बवाल काटा और अपने पैसे वापस मांगे. महिला को गुस्सा होता देख होटल ने सीधे पुलिस को फोन मिलाया और मौके पर एक लेडी पुलिस आ गईं.


अब विवाद इस बात को लेकर है कि लेडी पुलिस एक्ट्रेस को लगातार समझाती रही, लेकिन महिला ने समझने के बजाय पुलिस के साथ ही बदमीजी की. हालात इतने बिगड़ गए कि एक्ट्रेस ने लेडी पुलिस को हाथ पर काट लिया. वैसे जिस लेडी पुलिस के साथ एक्ट्रेस ने ये बदसलूकी की है, वे पुणे पुलिस की दामिनी स्कॉड का हिस्सा हैं. उनका नाम परवीन शेख हैं. 

हमारा समर्थन करने के लिए यहां क्लिक करें

इससे जुड़ी अन्य खबरें

राष्ट्रीय

अंतरराष्ट्रीय