ಶುಕ್ರವಾರ, ಮಾರ್ಚ್ 29, 2024
ಬೆಳ್ತಂಗಡಿ ನಿಯಂತ್ರಣ ತಪ್ಪಿ ಕಾರು ಪಲ್ಟಿ; ಓರ್ವ ಸಾವು - ಇಬ್ಬರು ಗಂಭೀರ.!-ಬಿಜೆಪಿ-ಜೆಡಿಎಸ್ ಮೈತ್ರಿ ತಾತ್ಕಾಲಿಕವಲ್ಲ, ಮುಂದೆಯೂ ಇರಲಿದೆ; ಕುಮಾರಸ್ವಾಮಿ-ನೀತಿ ಸಂಹಿತೆ ಉಲ್ಲಂಘನೆ ಆರೋಪ ; ಲಕ್ಷ್ಮಿ ಹೆಬ್ಬಾಳ್ಕರ್‌ಗೆ ಸಮನ್ಸ್ ಜಾರಿ..!-ಬಿಜೆಪಿ ಭದ್ರಕೋಟೆ ಬೆಂಗಳೂರು ದಕ್ಷಿಣಕ್ಕೆ ಪವನ್ ಕಲ್ಯಾಣ್ ಸ್ಟಾರ್ ಪ್ರಚಾರಕ.?-ಶಿವಸೇನೆ ಗೆ ಸೇರ್ಪಡೆಯಾದ ನಟ ಗೋವಿಂದ ; ಮುಂಬೈ ಕ್ಷೇತ್ರದಿಂದ ಸ್ಪರ್ಧೆ.?-ನಟಿ ಊರ್ಮಿಳಾ ಸಾಫ್ಟ್‌ ಪೋರ್ನ್‌ ಸ್ಟಾರ್ ಎಂಬ ಹೇಳಿಕೆ ಸಮರ್ಥಿಸಿಕೊಂಡ ಕಂಗನಾ ರಣಾವತ್..!-ಜಗತ್ತಿನ ಅತಿದೊಡ್ಡ ಹಾಗೂ ಸಾಮಾಜಿಕ ಜಾಲತಾಣದಲ್ಲಿ ವೈರಲ್ ಆದ ಅನಾ ಜುಲಿಯಾ ಹಾವು ಸಾವು.!-ನಾಮಪತ್ರ ಸಲ್ಲಿಸಿದ ಬಿಜೆಪಿ ಅಭ್ಯರ್ಥಿ ಬ್ರಿಜೇಶ್ ಚೌಟ; ಒಟ್ಟು ಆಸ್ತಿ ಮೌಲ್ಯ ಹೀಗಿದೆ.!-ಸ್ನೇಹಿತರ ಹುಚ್ಚಾಟಕ್ಕೆ ಕರುಳು ಬ್ಲ್ಯಾಸ್ಟ್ ಆಗಿ ಯುವಕ ಸಾವು..!-ಅರವಿಂದ್ ಕೇಜ್ರಿವಾಲ್ ಬಂಧನದ ಬಗ್ಗೆ ಮಹತ್ವದ ತೀರ್ಪು ನೀಡಿದ ದೆಹಲಿ ಹೈಕೋರ್ಟ್.!
Previous slide
Next slide

Select Lanuage:

दूसरी महिला संग रंगे हाथ पकड़ा, फिर पत्नी ने की पति की हत्या, लाश के टुकड़े किए

Twitter
Facebook
LinkedIn
WhatsApp
दूसरी महिला संग रंगे हाथ पकड़ा, फिर पत्नी ने की पति की हत्या, लाश के टुकड़े किए

एक महिला ने पति की बेवफाई से तंग आकर खौफनाक कदम उठाया. उसने पति की बेरहमी से हत्या कर दी. इतना ही नहीं महिला ने पति के लाश के कई टुकड़े कर दिए और लाश को घर में ही ठिकाने लगा दिया. कई दिन बाद जब पड़ोसियों को महिला के घर से दुर्गंध आनी शुरू हुई तो मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

द मिरर के मुताबिक, मामला ईरान के तेहरान प्रांत का है. जहां हत्या के केस में 22 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. महिला पर चाकू से गोदकर पति को मारने और फिर उसकी लाश के कई टुकड़े करने का आरोप है. 


स्थानीय मीडिया ने बताया कि पुलिस को तेहरान प्रांत के एस्लामशहर शहर से महिला के 30 साल के पति का क्षत-विक्षत शव मिला. दरअसल, पुलिस अधिकारियों को महिला के एक पड़ोसी का फोन आया था, जिसने उसके घर से तेज दुर्गंध आने की बात बताई. इसके बाद तलाश की गई तो घर से शव बरामद हुआ. 

हमारा समर्थन करने के लिए यहां क्लिक करें

इससे जुड़ी अन्य खबरें

राष्ट्रीय

अंतरराष्ट्रीय