ಗುರುವಾರ, ಏಪ್ರಿಲ್ 25, 2024
ಕರ್ಬೂಜ ಹಣ್ಣಿನಲ್ಲಿರುವ ವಿಶೇಷವಾದ ಆರೋಗ್ಯಕಾರಿ ಲಾಭಗಳೆಷ್ಟು.?-ಜೆಡಿಯು ಯುವ ಮುಖಂಡ ಸೌರಭ್​ ಕುಮಾರ್ ಗುಂಡಿಕ್ಕಿ ಹತ್ಯೆ..!-Rain Alert: ರಾಜ್ಯದ ಹಲವು ಜಿಲ್ಲೆಗಳಲ್ಲಿ 4 ದಿನಗಳ ಕಾಲ ಮುನ್ಸೂಚನೆ..!-ಬಂಟ್ವಾಳ: ಅನಾರೋಗ್ಯದ ನಡುವೆಯೂ ಮತದಾನ ಮುಗಿಸಿ ಇಹಲೋಕ ತ್ಯಜಿಸಿದ ಮಾಜಿ ಸೈನಿಕ..!-Gold Rate: 10 ಗ್ರಾಂ ಆಭರಣದ ಬೆಲೆ ಇಂದು ಹೇಗಿದೆ-ಚುನಾವಣೆ ಭಾಷಣ ಮಾಡುವಾಗ ವೇದಿಕೆಯಲ್ಲೇ ಕುಸಿದು ಬಿದ್ದ ಕೇಂದ್ರ ಸಚಿವ ನಿತಿನ್ ಗಡ್ಕರಿ.!-EVM: ಇವಿಎಂ ಕುರಿತು ಚುನಾವಣಾ ಆಯೋಗದಿಂದ ಸ್ಪಷ್ಟನೆ ಕೇಳಿದ ಸುಪ್ರೀಂ ಕೋರ್ಟ್.!-ಮಂಡ್ಯದಲ್ಲಿ ಸುಮಲತಾ ಸಹಾಯ ಮಾಡಿಲ್ಲ; ಹಾಸನದಲ್ಲಿ ಬಿಜೆಪಿಯ ಕೆಲವರ ಸಹಾಯವಿಲ್ಲ :ದೇವೇಗೌಡ-HSRP ನಂಬರ್ ಪ್ಲೇಟ್ ಅಳವಡಿಸಲು ಮೇ 31ರ ವರೆಗೆ ಗಡುವು; ಎಷ್ಟು ಬೀಳಲಿದೆ ದಂಡ.!-Gold Rate: ಬಹಳ ದಿನಗಳ ಬಳಿಕ ಕೊಂಚ ಇಳಿಕೆ ಕಂಡ ಚಿನ್ನದ ದರ.!
Previous slide
Next slide

Select Lanuage:

'अगले जन्म तेरा ही बेटा बनूंगा मां, किसी से प्यार नहीं करूंगा...' whatsapp status लगा बेटे ने खुद को मारी गोली

Twitter
Facebook
LinkedIn
WhatsApp
‘अगले जन्म तेरा ही बेटा बनूंगा मां, किसी से प्यार नहीं करूंगा…’ whatsapp status लगा बेटे ने खुद को मारी गोली

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक 17 साल के नाबालिग ने अस्पताल परिसर में खुद की कनपटी में गोली मार ली. तुरंत ही उसे प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया. डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.


यह घटना गुरुवार देर रात 10:40 को राजकीय महात्मा गांधी अस्पताल में हुई. गोली चलने की आवाज सुनकर अस्पताल में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. मौके से पुलिस को युवक का मोबाइल, चश्मा और पिस्टल पड़ी मिली. जिसे जांच के लिए कब्जे में ले लिया गया. पुलिस ने बताया, 17 साल का युवक कारोईं थाना क्षेत्र का रहने वाला है और 11वीं क्लास में पढ़ता है. घटना स्थल से 50 मीटर दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हुई.

युवक ने गोली मारने से पहले अपने मोबाइल स्टेट्स पर लिखा ”मां अगले जन्म तेरा ही बेटा बनूंगा, लेकिन किसी से प्यार नहीं करूंगा -यश.” जिसके बाद से यह आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने खुद को गोली मारी है. इसके अलावा जांच के दौरान पुलिस यह भी पता चला कि आत्महत्या के प्रयास से 8 घंटे पहले भी इसने अपने सोशल मीडिया पर लिखा था कि “नहीं रह सकता तेरे बिना,तुझे किसी के साथ नहीं देख सकता” 

हमारा समर्थन करने के लिए यहां क्लिक करें

इससे जुड़ी अन्य खबरें

राष्ट्रीय

अंतरराष्ट्रीय