Friday, December 2, 2022
ಖ್ಯಾತ ನಿರ್ಮಾಪಕ ಮುರಳೀಧರನ್ ಹೃದಯಾಘಾತದಿಂದ ನಿಧನ; ಕಂಬನಿ ಮಿಡಿದ ಕಮಲ್ ಹಾಸನ್-ನಟ ವಸಿಷ್ಠ ಸಿಂಹ ಜೊತೆ ನಿಶ್ಚಿತಾರ್ಥ ಮಾಡಿಕೊಂಡ ನಟಿ ಹರಿಪ್ರಿಯಾ-ಕಲ್ಯಾಣ ಕರ್ನಾಟಕದಲ್ಲಿ ಬಿಜೆಪಿ ದ್ವೇಷ ರಾಜಕಾರಣ ಮಾಡುತ್ತಿದೆ: ಸುರ್ಜೇವಾಲಾ-6ನೇ ತರಗತಿಯ ಬಾಲಕ ಹೃದಯಾಘಾತದಿಂದ ಸಾವು-ಭಾರತವಿಂದು ಜಗತ್ತಿನ ನಂ.1 ಹಾಲು ಉತ್ಪಾದಕ: ಕೇಂದ್ರ ಸಚಿವ ಪರುಷೋತ್ತಮ ರೂಪಲಾ-ಪ್ರಜಾಪ್ರಭುತ್ವದ ಬಗ್ಗೆ ವಿಶ್ವ ನಮಗೆ ಪಾಠ ಮಾಡಬೇಕಿಲ್ಲ, ವಿಶ್ವಸಂಸ್ಥೆಗೆ ಭಾರತದ ದಿಟ್ಟ ಉತ್ತರ!-ಮಾಜಿ ಸಿಎಂ ಸಿದ್ದರಾಮಯ್ಯ ಆಸ್ಪತ್ರೆಗೆ ದಾಖಲು-ಸ್ಮಿತ್ ಬ್ಯಾಟ್‍ನಿಂದ ಹೊಡೆತ ತಿಂದ ಅಂಪೈರ್-ಸೇಡು ತೀರಿಸಿಕೊಳ್ಳಲು ಬಾಲಕಿ ಮೇಲೆ ಅತ್ಯಾಚಾರವೆಸಗಿ ಕೊಲೆ ಮಾಡಿದ 15ರ ಬಾಲಕ-ಹೊಸ ಆಲೋಚನೆಯ ಅಭಿವೃದ್ಧಿ ಚಿಂತನೆಯ 'ಸಮೃದ್ಧ ಕೊಡಗು' ಪರಿಕಲ್ಪನೆಯ ಮೂಲಕ ಕೊಡಗಿನಲ್ಲಿ ಗಮನ ಸೆಳೆಯುತ್ತಿರುವ ಡಾ. ಮಂತರ್ ಗೌಡ
Previous
Next

पल्लवी पुरकायस्थ के हत्यारे को मिले मौत की सजा, पिता ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल की याचिका

Twitter
Facebook
LinkedIn
WhatsApp

वकील पल्लवी पुरकायस्थ की 9 अगस्त साल 2012 को मुंबई स्थित फ्लैट में हत्या हो गई थी. मुंबई के वडाला उपनगर में हुई इस वारदात के आरोपी सज्जाद मुगल पठान को कोर्ट ने दोषी करार दिया था. कोर्ट ने सज्जाद को साल 2014 में आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. पल्लवी पुरकायस्थ के पिता ने अब सज्जाद की सजा बढ़ाने की मांग को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.


पल्लवी पुरकायस्थ के पिता अतनु पुरकायस्थ की ओर से हाईकोर्ट में सजा बढ़ाने की याचिका अधिवक्ता अभिषेक येंडे ने दाखिल की है. याचिकाकर्ता ने कहा है कि वारदात जितनी जघन्य थी, सत्र अदालत की ओर से दोषी को सुनाई गई सजा उस अनुपात में नहीं है. पल्लवी पुरकायस्थ के पिता की ओर से दाखिल याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में 22 सितंबर को सुनवाई होगी.

याचिकाकर्ता ने ये भी कहा है कि पल्लवी की हत्या के मामले में सजायाफ्ता सज्जाद का व्यवहार से साफ है कि इस नृशंस हत्या के पीछे क्या मकसद था. दोषी ने महिलाओं पर कमेंट पास किए और उन्हें घूरा. इस बात की पुष्टि करने के लिए भी ठोस सबूत हैं कि पल्लवी पुरकायस्थ ने कई मौकों पर अपने प्रेमी और उसके दोस्तों को ये बताया था कि किस तरह उसने उसे असहज कर दिया.

हमारा समर्थन करने के लिए यहां क्लिक करें

इससे जुड़ी अन्य खबरें

राष्ट्रीय

अंतरराष्ट्रीय