Tuesday, November 29, 2022
ಖಡ್ಗ ಹಿಡಿದು ಶ್ರದ್ಧಾ ಹಂತಕ ಅಫ್ತಾಬ್ ಮೇಲೆ ದಾಳಿಗೆ ಯತ್ನ; ಪೊಲೀಸ್‌ ವಾಹನದ ಮೇಲೆ ಮುಗಿಬಿದ್ದ ಗುಂಪು!-ಮುಸ್ಲಿಂ ವಿದ್ಯಾರ್ಥಿಯನ್ನು ಟೆರರಿಸ್ಟ್​​ಗೆ ಹೋಲಿಸಿದ್ದ ಪ್ರೊಫೆಸರ್​​ ಅಮಾನತು..-ಪಾನಿಪುರಿ ತಿನ್ನುತ್ತಿದ್ದ ಅಕ್ಕತಂಗಿಯರ ಮೇಲೆ ಹರಿದ ಕಾರು: ತಂಗಿ ಸಾವು-ಒಂದೇ ಓವರ್​ನಲ್ಲಿ 7 ಸಿಕ್ಸರ್..! 16 ಸಿಕ್ಸರ್, 10 ಬೌಂಡರಿ ಸಹಿತ ಸ್ಫೋಟಕ ದ್ವಿಶತಕ ಸಿಡಿಸಿದ ರುತುರಾಜ್..!-ನೆನಪಿರಲಿ ಪ್ರೇಮ್ ಪುತ್ರಿ ನಾಯಕಿಯಾಗಿ ಚಿತ್ರರಂಗಕ್ಕೆ ಎಂಟ್ರಿ: ಹೀರೋ ಯಾರು?-ನಶೆಯಲ್ಲಿ ಮಲಗಿದ್ದವನ ಜೇಬಿಂದ ₹70 ಸಾವಿರ ಎಗರಿಸಿದ ಚೋರರು!-ಹಾರ್ನ್ ಮಾಡಿ ದಾರಿ ಕೇಳಿದ್ದಕ್ಕೇ ಚಾಲಕನಿಗೆ ಚಾಕು ಇರಿದ ಪುಂಡರು!-ದೊಡ್ಮನೆಯಲ್ಲಿ ಬ್ರೇಕಪ್ ಮಾಡಿಕೊಂಡ ರಾಕೇಶ್ – ಅಮೂಲ್ಯ-50 ಕೋಟಿ ವಾಟ್ಸಪ್ ಬಳಕೆದಾರರ ಮಾಹಿತಿ ಸೋರಿಕೆ – ಭಾರೀ ಮೊತ್ತಕ್ಕೆ ಸೇಲ್!-ವಿದ್ಯುತ್ ಟವರ್‌ನಲ್ಲಿ ಸಿಕ್ಕಿಹಾಕಿಕೊಂಡ ಮಿನಿ ವಿಮಾನ
Previous
Next

जम्मू कश्मीरः अनंतनाग में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

Twitter
Facebook
LinkedIn
WhatsApp

जम्मू कश्मीर में सर्दियां शुरू होने से पहले सीमा पार से आतंकी घुसपैठ की कोशिशें बढ़ी हैं. सीमा पार से घुसपैठ की कोशिशों के बीच जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाएं भी बढ़ी हैं. आतंकी घटनाओं को लेकर सुरक्षाबल अलर्ट हैं. सुरक्षाबलों की ओर से आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और आए दिन आतंकी मुठभेड़ की घटनाएं भी सामने आ रही हैं.


जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार की सुबह-सुबह ही सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है. मुठभेड़ की ये घटना अनंतनाग जिले के कोकड़नाग गांव की है. जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबलों और आतंकियों, दोनों ही तरफ से गोलीबारी हो रही है.

बताया जाता है कि सोमवार की सुबह सुरक्षाबलों की टुकड़ी गश्त के लिए निकली हुई थी. इसी बीच दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकड़नाग में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली. सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. सर्च ऑपरेशन के दौरान ही आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी.

हमारा समर्थन करने के लिए यहां क्लिक करें

इससे जुड़ी अन्य खबरें

राष्ट्रीय

अंतरराष्ट्रीय