Friday, December 2, 2022
ಖ್ಯಾತ ನಿರ್ಮಾಪಕ ಮುರಳೀಧರನ್ ಹೃದಯಾಘಾತದಿಂದ ನಿಧನ; ಕಂಬನಿ ಮಿಡಿದ ಕಮಲ್ ಹಾಸನ್-ನಟ ವಸಿಷ್ಠ ಸಿಂಹ ಜೊತೆ ನಿಶ್ಚಿತಾರ್ಥ ಮಾಡಿಕೊಂಡ ನಟಿ ಹರಿಪ್ರಿಯಾ-ಕಲ್ಯಾಣ ಕರ್ನಾಟಕದಲ್ಲಿ ಬಿಜೆಪಿ ದ್ವೇಷ ರಾಜಕಾರಣ ಮಾಡುತ್ತಿದೆ: ಸುರ್ಜೇವಾಲಾ-6ನೇ ತರಗತಿಯ ಬಾಲಕ ಹೃದಯಾಘಾತದಿಂದ ಸಾವು-ಭಾರತವಿಂದು ಜಗತ್ತಿನ ನಂ.1 ಹಾಲು ಉತ್ಪಾದಕ: ಕೇಂದ್ರ ಸಚಿವ ಪರುಷೋತ್ತಮ ರೂಪಲಾ-ಪ್ರಜಾಪ್ರಭುತ್ವದ ಬಗ್ಗೆ ವಿಶ್ವ ನಮಗೆ ಪಾಠ ಮಾಡಬೇಕಿಲ್ಲ, ವಿಶ್ವಸಂಸ್ಥೆಗೆ ಭಾರತದ ದಿಟ್ಟ ಉತ್ತರ!-ಮಾಜಿ ಸಿಎಂ ಸಿದ್ದರಾಮಯ್ಯ ಆಸ್ಪತ್ರೆಗೆ ದಾಖಲು-ಸ್ಮಿತ್ ಬ್ಯಾಟ್‍ನಿಂದ ಹೊಡೆತ ತಿಂದ ಅಂಪೈರ್-ಸೇಡು ತೀರಿಸಿಕೊಳ್ಳಲು ಬಾಲಕಿ ಮೇಲೆ ಅತ್ಯಾಚಾರವೆಸಗಿ ಕೊಲೆ ಮಾಡಿದ 15ರ ಬಾಲಕ-ಹೊಸ ಆಲೋಚನೆಯ ಅಭಿವೃದ್ಧಿ ಚಿಂತನೆಯ 'ಸಮೃದ್ಧ ಕೊಡಗು' ಪರಿಕಲ್ಪನೆಯ ಮೂಲಕ ಕೊಡಗಿನಲ್ಲಿ ಗಮನ ಸೆಳೆಯುತ್ತಿರುವ ಡಾ. ಮಂತರ್ ಗೌಡ
Previous
Next

चीन बॉर्डर पर सड़क निर्माण में लगे 19 मजदूरों की डूबने से मौत, ईद पर असम के लिए निकले थे

Twitter
Facebook
LinkedIn
WhatsApp

अरुणाचल प्रदेश में कुमी नदी में डूबने की वजह से 19 मजदूरों की मौत की आशंका जताई गई है. ये मजदूर चीन बॉर्डर के पास सड़क निर्माण का काम करते थे. ईद के मौके पर असम जाना चाहते थे, कॉन्ट्रैक्टर से प्रार्थना भी की गई थी. लेकिन जब मांग नहीं मानी गई, सभी पैदल ही असम के लिए निकल लिए. उसी रास्ते में मजदूरों के साथ ये हादसा हुआ है.

जानकारी मिली है कि ये सभी BRO द्वारा सड़क निर्माण के लिए अरुणाचल लाए गए थे. ईद के मौके पर उन्हें असम में अपने घर जाना था. कॉन्ट्रैक्टर से कई बार बोला गया था कि मजदूरों को छुट्टी दे दी जाए. लेकिन जब कॉन्ट्रैक्टर नहीं माना, तब ये सभी मजदूर पैदल ही असम के लिए निकल लिए. जो खबर मिली है कि उसके मुताबिक ये मजदूर अरुणाचल के kurung kumey जिले के जंगलों में खो गए थे.

अभी के लिए डिप्टी कमीशनर को मौके से सिर्फ एक ही शव बरामद हुआ है, लेकिन स्थानीयों के मुताबिक सभी मजदूरों की मौत हो चुकी है. कल एक और टीम घटनास्थल पर भेजी जाएगी और बाकी मजदूरों को खोजने का प्रयास रहेगा.

हमारा समर्थन करने के लिए यहां क्लिक करें

इससे जुड़ी अन्य खबरें

राष्ट्रीय

अंतरराष्ट्रीय