Friday, December 2, 2022
ಖ್ಯಾತ ನಿರ್ಮಾಪಕ ಮುರಳೀಧರನ್ ಹೃದಯಾಘಾತದಿಂದ ನಿಧನ; ಕಂಬನಿ ಮಿಡಿದ ಕಮಲ್ ಹಾಸನ್-ನಟ ವಸಿಷ್ಠ ಸಿಂಹ ಜೊತೆ ನಿಶ್ಚಿತಾರ್ಥ ಮಾಡಿಕೊಂಡ ನಟಿ ಹರಿಪ್ರಿಯಾ-ಕಲ್ಯಾಣ ಕರ್ನಾಟಕದಲ್ಲಿ ಬಿಜೆಪಿ ದ್ವೇಷ ರಾಜಕಾರಣ ಮಾಡುತ್ತಿದೆ: ಸುರ್ಜೇವಾಲಾ-6ನೇ ತರಗತಿಯ ಬಾಲಕ ಹೃದಯಾಘಾತದಿಂದ ಸಾವು-ಭಾರತವಿಂದು ಜಗತ್ತಿನ ನಂ.1 ಹಾಲು ಉತ್ಪಾದಕ: ಕೇಂದ್ರ ಸಚಿವ ಪರುಷೋತ್ತಮ ರೂಪಲಾ-ಪ್ರಜಾಪ್ರಭುತ್ವದ ಬಗ್ಗೆ ವಿಶ್ವ ನಮಗೆ ಪಾಠ ಮಾಡಬೇಕಿಲ್ಲ, ವಿಶ್ವಸಂಸ್ಥೆಗೆ ಭಾರತದ ದಿಟ್ಟ ಉತ್ತರ!-ಮಾಜಿ ಸಿಎಂ ಸಿದ್ದರಾಮಯ್ಯ ಆಸ್ಪತ್ರೆಗೆ ದಾಖಲು-ಸ್ಮಿತ್ ಬ್ಯಾಟ್‍ನಿಂದ ಹೊಡೆತ ತಿಂದ ಅಂಪೈರ್-ಸೇಡು ತೀರಿಸಿಕೊಳ್ಳಲು ಬಾಲಕಿ ಮೇಲೆ ಅತ್ಯಾಚಾರವೆಸಗಿ ಕೊಲೆ ಮಾಡಿದ 15ರ ಬಾಲಕ-ಹೊಸ ಆಲೋಚನೆಯ ಅಭಿವೃದ್ಧಿ ಚಿಂತನೆಯ 'ಸಮೃದ್ಧ ಕೊಡಗು' ಪರಿಕಲ್ಪನೆಯ ಮೂಲಕ ಕೊಡಗಿನಲ್ಲಿ ಗಮನ ಸೆಳೆಯುತ್ತಿರುವ ಡಾ. ಮಂತರ್ ಗೌಡ
Previous
Next

किसान की बेटी का विदेशी धरती पर कमाल, घर पहुंचने पर 'गोल्डन गर्ल' का भव्य स्वागत

Twitter
Facebook
LinkedIn
WhatsApp

पश्चिम बंगाल के हुगली में एक गरीब किसान की बेटी ने विदेशी धरती पर बड़ा कमाल किया है. नेहा ने एशियन योगासन प्रतियोगिता में दो गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है. नेहा बाग हुगली जिले के सिंगूर के बेराबेरी ग्राम पंचायत की रहने वाली है. उनके पिता एक गरीब किसान है. खेती-बाड़ी से परिवार का गुजर-बसर चलता है.

नेहा ने अपनी प्रतिभा के बदौलत थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित पहले एशियन योगासन प्रतियोगिता में आर्टिस्टिक सोलो और रिदमिक योगा विभाग में गोल्ड मेडल जीता. इसके बाद दो अन्य कैटेगरी में भी नेहा ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया. इस प्रतियोगिता में एशिया के कुल 10 देशों ने भाग लिया और पूरे भारत के शीर्ष 2 प्रतियोगियों को इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में भाग लेने का गौरव हासिल हुआ.


गोल्डन गर्ल नेहा की घर वापसी पर हुगली के सिंगूर के बेड़ा बीड़ी ग्राम के स्थानीय लोगों ने जमकर स्वागत किया. बाकायदा गोल्डन गर्ल के सम्मान में शोभायात्रा निकाली गई. पंचायत व स्थानीय लोगों की तरफ से बेटी का फूल माला के साथ स्वागत किया. राज्य के मंत्री बेचाराम मन्ना और स्थानीय विधायका करबी मन्ना ने भी नेहा बाग का जोर शोर से स्वागत किया. गोल्डन गर्ल नेहा की मां बिजली बाग को भी अपनी बेटी के इस अभूतपूर्व सफलता पर गर्व और खुशी है.  

हमारा समर्थन करने के लिए यहां क्लिक करें

इससे जुड़ी अन्य खबरें

राष्ट्रीय

अंतरराष्ट्रीय